लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष


ABHIMANYU VERMA 21/08/2019 14:53:57
1238 Views

Patna. लालू प्रसाद यादव की गैरमौजूदगी में आरजेडी के नेताओं को नेतृत्व की कमी महसूस होने लगी है। जिसकी वजह से लालू के उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा ज़ोरों पर है। सूत्रों की माने तो लालू से भी इस बात के संकेत मिल गए हैं कि आने वाले दिनों में तेजस्वी ही पार्टी को लीड करेंगे।

21-08-2019145918TejashwiYadav1 

इसी बीच मंगलवार की शाम तेजस्वी यादव जब पटना पहुंचे तो आरजेडी विधायकों के सुर इस बात को लेकर मुखर हो गए हैं कि उनको अब पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाए। वहीं, आरजेडी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने यहां तक कह दिया कि वह पार्टी की बैठक में प्रस्ताव लाएंगे कि तेजस्वी यादव को जल्द से जल्द आरजेडी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाए। 

21-08-2019150029TejashwiYadav2

उन्होंने यह भी दावा किया कि पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता भी चाहते हैं कि तेजस्वी को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाये। इस बात को लेकर पार्टी के कई विधायकों की आपस में सहमति भी है। 

यह भी पढ़ें:-...लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं...

गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में लालू के जेल जाने के बाद उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने आरजेडी की कमान संभाल रखी है। वहीं, लालू की गैर-मौजूदगी और बिगड़ती तबीयत की वजह से पार्टी के नेताओं को स्थायी नेतृत्व की कमी महसूस हो रही है।

Web Title: Tejashwi Yadav will be the new national president of RJD ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया