वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री


GAURAV SHUKLA 21/08/2019 15:51:29
569 Views

21-08-2019160025Amazing!Minis1

New Delhi. सत्ता परिवर्तन से लेकर मंत्रिमंडल के गठन तक तमाम नाटकीय घटनाक्रमों के चलते कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार सुर्खियों में हैं। इस बार मंत्रिमंडल में शामिल किए गए चेहरों को लेकर येदियुरप्पा सरकार सुर्खियां बटोर रही है। बात दरअसल यह है कि मंत्रिमंडल में दो नाम ऐसे भी हैं जिन्हें सदन में पार्न देखते हुए पकड़ा जा चुका है। इसे लेकर अब नया हंगामा शुरू हो गया है। 

21-08-2019134444Amazing!Minis1
बता दें कि राज्य की सत्ता में काबिज होने के तकरीबन एक माह बाद मंगलवार को सीएम येदियुरप्पा के मंत्रिमंडल ने शपथ ली। इस दौरान 17 विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई गयी। इनमें कई मंत्रियों के नाम हैरान करने वाले हैं। जिसमें सबसे ज्यादा हैरानी लक्ष्मण सवादी और सीसी पाटिल के नामों पर है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इन दोनों को विधानसभा में पॉर्न वीडियो देखते हुए पकड़ा गया था। बता दें कि 2012 में कर्नाटक विधानसभा में तीन विधायक लक्ष्मण सवादी, सीसी पाटिल और कृष्णा पालेम मोबाइल फोन पर पॉर्न वीडियो देखते पकड़े गए थे। 

21-08-2019134504Amazing!Minis2
इस घटना को लेकर तत्कालीन विपक्षी दल कांग्रेस और जेडीएस ने जमकर बवाल किया था। तीनों को सदन से निलंबित करते हुए उन्हें आयोग्य घोषित करने की मांग भी की गयी थी।  राज्य मे चौथी बार मुख्यमंत्री बनने वाले येदियुरप्पा ने इनमें दो विधायकों को अब अपने मंत्रीमंडल में शामिल कर लिया है।  हलांकि इन दो नामों को लेकर विपक्ष के लोगों के साथ साथ उनकी पार्टी के लोग भी खुश नहीं हैं लेकिन राज्य के ताजा राजनैतिक हालातों को देख कर फिलहाल शांत है।
यही नहीं एक डिस्क्वालीफाई विधायक महेश कुमारथली को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि कुमारथली विधान परिषद के रास्ते प्रवेश दिया जाएगा जबकि उनकी सीट पर उपचुनाव में लक्ष्मण सवादी को खड़ा किया जाएगा। 34 मंत्रियों की क्षमता वाले मंत्रिमंडल में सीएम बीएस येदियुरप्पा को मिला 18 जगहे भर गयी है। अब भी राज्य में 16 मंत्रियों के पद खाली है। जिन्हें अब असंतुष्ट विधायकों से भरने का काम राज्य सरकार कर सकती है।  ​

 

Web Title: Amazing! Minister made porn watchers in the house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया