पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान


NAZO ALI SHEIKH 21/08/2019 16:14:41
130 Views

Mumbai. बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और बेबो करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान काफी एक्टिव हैं। इतना ही नहीं अब तो वह मीडिया को देखकर रिएक्ट भी करते हैं। ऐसे में जब हाल ही में तैमूर अपने पापा के कंधे पर बैठे एयरपोर्ट पर नजर आए तो मीडिाय को देख पहले तो उन्होंने हाथ हिलाया फिर जीभ चिढ़ाने लगे। 

21-08-2019161619Taimurwassee1

इंग्लैंड से वापस देस लौटे सैफ-करीना के साथ एयरपोर्ट पर इस बार तैमूर भी नजर आए। इस दौरान करीना और सैफ काफी कूल नजर आ रहे थे लेकिन फिर भी मीडिया का पूरा ध्यान तैमूर ने अपनी ओर खींच लिया। 

तैमूर ने व्हाइट टी शर्ट के साथ लाइट ब्लू जींस पहना हुआ था। वहीं करीना भी जींस के साथ एक स्टाइलिश बेबी पिंक फुल स्लीव्स टॉप में नजर आईं। सैफ अली खान ने टी शर्ट के साथ में ब्लू जैकेट कैरी किया था। इसके साथ ही सैफीना ने ब्लैक गॉगल लगाए थे।

Web Title: Taimur was seen teasing the media while sitting on his father s shoulder, no one noticed Kareena ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया