किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार


NAZO ALI SHEIKH 21/08/2019 17:15:47
76 Views

Lucknow. यूपी में नाबालिग लड़कियों की सुरक्षा भगवान भरोसे रह गई है। मऊ जिले के घोसी कोतवाली में मां ने बेटी से गैंगरेप और अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में सात लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

21-08-2019171746Videoofgangr1

खबरों के मुताबिक यह घटना काफी पुरानी है। पीड़िता किशोरी घोसी कोतवाली इलाके स्थित एक गांव की है। जब पीड़िता किशोरी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। मंगलवार की शाम घोसी कोतवाली पहुंचकर पीड़िता की मां ने तहरीर दी। मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी फरवरी महीने में घास लेने गई हुई थी। उस दौरान गांव के ही पवन पुत्र हरिश्चंद्र चौहान, पृथ्वी, यशवंत पुत्र अनिरुद्ध चौहान, अजय पुत्र श्री राम, अजीत पुत्र विश्राम, विमल उर्फ कल्लू पुत्र रामचंद्र और जितेंद्र पुत्र बलजोर ने बेटी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।

मां ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपियों ने बेटी के साथ गैंगरेप का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने की जानकारी जब हुई तो आरोपियों के घर जाकर उनसे ऐसा क्यों किया पूछने पर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में जुट गई है। 

Web Title: Video of gangrape from teenager goes viral, seven arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया