लंबे ड्रामे के बाद सीबीआई की गिरफ्त में चिदंबरम, आज होगी कोर्ट में पेशी


NAZO ALI SHEIKH 22/08/2019 09:51 AM
49 Views

New Delhi. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को कल यानी बुधवार को सीबीआई ने लंबे ड्रामे के बाद हिरासत में ले लिया है। उन्हें दिल्ली के जोरबाग स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया। यहां से उन्हें सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया, जहां पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Chidambaram in CBI

आईएनएक्स मीडिया मामले में घिरे चिदंबरम से पूरी रात सीबीआई अधिकारियों ने पूछताछ की। वहीं आज उन्हें राउज ऐवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान चिदंबरम को खाना दिया गया, लेकिन उन्होंने कुछ भी खाने से मना कर दिया। 

बताया जा रहा है कि सीबीआई ने चिदंबरम से कई सीधे सवाल किए। टीवी चैनलों की रिपोर्ट्स की मानें तो चिदंबरम ने रात में अकेले डर लगने का हवाला देकर जेल जाने से इंकार कर दिया, जिसके बाद सीबीआई के एक ऑफिसर उनके साथ कमरे में रुके रहे। बताया जा रहा है कि चिदंबरम ले सीबीआई की टीम अभी भी पूछताछ कर रही है। वहीं कांग्रेस ने सुबह 10 बजे प्रेस कॉफ्रेंस करने का ऐलान किया है। 

Web Title: Chidambaram in CBI's custody after a long drama, will be produced in court today ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया