पूर्व वित्तमंत्री की गिरफ्तारी पर भड़की कांग्रेस, कहा- दिनदहाड़े हुई लोकतंत्र की हत्या


RAJNISH KUMAR 22/08/2019 11:55 AM
219 Views

New Delhi. पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिम्बरम की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर इसे बदले की राजनीति बताया। कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार राजनीतिक षड़यंत्र कर रही है। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था बदहाल हो रही है, नौकरियां खत्म हो रही है, रुपये का अवमूल्यन हो रहा है, लेकिन सरकार ने इन सबसे सबसे जनता का ध्यान भटकाने के लिए काम कर रही है। 

chidambarm ki giraftari par bhadki congress

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम् को छह और दस साल पुराने के स में फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक ऐसी महिला के बयान को आधार बनाया जा रहा है जो अपनी बेटी की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 40 साल के बेदाग राजनीतिक जीवन को बदनाम करने के लिए दुर्भावनापूर्ण कैंपेन चला रही है। उन्होंने कहा कि यह दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या है।

कांग्रेस ने जांच एजेंसियों की भूमिका पर सवाल उठाया। कांग्रेस ने कहा कि सीबीआई राजनीतिक बदला लेने की एजेंसी बन चुकी है। उन्होंने कहा कि सीबीआई अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए दीवार फांदकर कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है। 

कांग्रेस ने कहा कि चिदम्बरम् और उनके बेटे कार्ति चिदम्बम् का आईएनएक्स मीडिया केस से कोई लेना-देना नहीं है। इसका एक भी सबूत नहीं है। कांग्रेस ने कहा कि चिदम्बरम् और उनके बेटे कार्ति चिदम्बरम् 20 बार से ज्यादा ईडी और सीबीआई के सामने पेश हो चुके, लेकिन सीबीआई के पास उनके खिलाफ एक भी सबूत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह मामला करीब 12 साल पुराना है, अब इस मामले में गिरफ्तार का क्या औचित्य है।

Web Title: chidambarm ki giraftari par bhadki congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया