जन्माष्टमी को इस तरह बेहतर बनाएगी लखनऊ मेट्रो


GAURAV SHUKLA 22/08/2019 15:58:11
357 Views

22-08-2019160305janmstamikob1

Lucknow. राजधानी में त्यौहार के मौक़ों पर बाज़ारों और मंदिरों में भारी भीड़ की वजह से वाहन से आवाजाही काफ़ी दुष्कर और तनावपूर्ण हो जाती है। इतना ही नहीं, सड़कों पर जाम और भीड़-भाड़ वाले बाज़ार में पार्किंग की समस्या के बारे में सोचते हुए त्यौहार में ख़रीदारी करने का रोमांच भी कुछ फीका सा पड़ जाता है। इन सब चिंताओं और समस्याओं का हल लखनऊ मेट्रो की ओर से निकाला गया है।

22-08-2019160315janmstamikob2

लखनऊ मेट्रो का उत्तर-दक्षिण कॉरिडोर शहर के लगभग सभी बड़े बाज़ारों से होकर गुज़रता है और इसलिए ख़रीदारी के लिए घर से निकले लोग मेट्रो से यात्रा करते हुए सड़कों पर लगने वाले जाम और पार्किंग आदि की समस्या से निजात पा सकते हैं।

इसके अलावा कृष्ण जन्मोत्सव के अवसर पर लखनऊवासी, चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से लेकर मुंशीपुलिया तक फैले मेट्रो कॉरिडोर के अंतर्गत आने वाले शहर के लोकप्रिय मंदिरों में झांकी दर्शन भी कर सकते हैं। खासकर पुलिस लाईन आने के लिए लोग विश्विद्यालय या आईटी मेट्रो स्टेशन पर पहुंच बहुत ही आसानी ने अपना रास्ता तय कर सकते हैं। 

 

Web Title: janmstami ko behtar banaegi lucknow metro ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया