तेजस्वी की जिद के आगे झुके लालू यादव, जेल से ही कर दिया ये बड़ा ऐलान


RAJNISH KUMAR 22/08/2019 16:08:30
804 Views

Patna. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सियासी सरगर्मी के बीच अपने पिता लालू यादव के आगे एक ऐसी जिद कर दी कि उन्हें बेटे की बात को मानने के लिए मजबूर होना पड़ गया। बताया जा रहा कि जब लालू यादव ने तेजस्वी को आश्वासन दिया तब वह पटना लौटकर वापस आए। 

22-08-2019161053LaluYadavbow1

बिहार में विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बीते कई दिनों से बाहर हैं। बताया जा रहा है कि एक महीने चले विधानसभा सत्र के दौरान सिर्फ दो दिन ही दिखे, वो भी कुछ मिनट के लिए। वहीं, इससे पहले बाढ़ के दौरान भी लोगों से मिलने नहीं गए और न ही चमकी बुखार से पीड़ित लोगों से मुलाकात की। उनकी ही पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता इसे लेकर नाराज भी है। उनका मानना है कि तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव को ब्लैकमेल करके भले ही कोई पद हासिल कर लें, लेकिन सच यही है कि बिहार में नीतीश का विकल्प दूर-दूर तक नहीं दिखता है। 

वहीं, पार्टी नेता वीरेन्द्र, कुमार सर्वजीत, विजय प्रकाश सहित कई ऐसे वरिष्ठ नेता हैं, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से पार्टी की कमान सौपने की मांग कर रहे है। इन नेताओं का मानना है कि अगर पार्टी नेतृत्व तेजस्वी यादव को नेतृत्व सौंपती है तो प्रदेश के युवाओं में एक अच्छा संदेश जाएगा। 

राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि इन नेताओं की सार्वजनिक मांग से ऐसा लग रहा है कि लालू यादव ने ग्रीन सिग्नल दे दिया है। हालांकि ये भी माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव को लालू यादव ने आश्वासन दिया है कि उनकी इच्छा के मुताबिक, पिता के बाद जो भी महत्वपूर्ण पद होता है वो उन्हें संगठन के चुनाव के बाद दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि आश्वासन मिलने के बाद ही तेजस्वी यादव बिहार वापस लौटे हैं।

Web Title: Lalu Yadav bowed in front of Tejashwi's insistence made this big announcement from jail itself ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया