पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी


ABHIMANYU VERMA 23/08/2019 09:42:08
176 Views

Mathura. मथुरा के गोवर्धन (सु) क्षेत्र से पूर्व भाजपा विधायक अजय कुमार पोइया के बड़े बेटे पर हत्या का आरोप लगा है। भाजपा के पूर्व विधायक के बेटे पर उसकी पत्नी की हत्या के मामला में उसके ससुराल वालों ने केस दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में प्राथमिक जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। 

23-08-2019095250Casefiledfor1

पुलिस के मुताबिक पूर्व भाजपा अजय कुमार की बहू सीमा पोइया का शव उनके कमरे में पंखे से लटका मिला। हालांकि कमरे दरवाजा बाहर से खुला था। वहीं, घटना के वक्त अजय कुमार और उनकी पत्नी चंद्रवती पोइया घर पर मौजूद नहीं थे। वे एक हादसे में चोटिल होने के कारण इन दिनों निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

23-08-2019095946Casefiledfor2

यह भी पढ़ें:-...यूपी: मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विभागों का बंटवारा, सीएम ने इनके कतरे पर

घटना के वक्त परिवार के अन्य सदस्य घर पर ही मौजूद थे जो इस मामले को आत्महत्या का मामला बता रहे हैं। दूसरी तरफ मृतका सीमा की मां और बहनों ने आरोप है कि उसने खुदकुशी नहीं की है बल्कि उनकी हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है।

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच में मृतका के पति की भूमिका का पता चलने पर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाए। 

Web Title: Case filed for murder of wife against elder son of former BJP MLA Ajay Kumar Poia ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया