बीच सड़क पर बवाल करने वाले दो और आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


GAURAV SHUKLA 23/08/2019 10:34 AM
47 Views

Lucknow. राजधानी के थाना बंथरा अंतर्गत जुनाबगंज में बीते सोमवार को हुए बवाल, राहगीरों से मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने गुरुवार को दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस पहले ही 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

beech sadak par baval karne vale 2 aropi aur giraftar
गौरतलब है कि बन्थरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जुनाबगंज चौराहे पर हॉस्टल के छात्र व बाबा ग्रुप के लोगों के साथ सोमवार रात जमकर विवाद हुआ। इस दौरान कुछ अराजक तत्वों ने जुनाब गंज चौराहे पर कानपुर लखनऊ राजमार्ग द्वारा प्रसाद इंस्टीट्यूट के पास से निकल रहे वाहनों पर जमकर तोड़ फोड़ की, जिसमें लगभग दो दर्जन से अधिक चार पहिया वाहनों के शीशे टूट गये और दर्जनों लोग घायल हो गये। ज्ञात हो कि लखनऊ कानपुर राजमार्ग पर स्थित जुनाब गंज चौराहे पर दऊआ ढाबे पर बाबा ग्रुप के लोगों का जामवाडा रहता है। इस ग्रुप के लोग पहले भी तमाम बार इस तरह की घटना को अंजाम  दे चुके हैं। जिसके चलते इनके ऊपर पहले से ही बन्थरा थाने में कई अपराधिक मुकदमे दर्ज है। 

Web Title: beech sadak par baval karne vale 2 aropi aur giraftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया