सोनिया ने राजीव गांधी पर दिया बड़ा बयान, विरोधियों की बोलती बंद


ABHIMANYU VERMA 23/08/2019 10:56 AM
241 Views

New Delhi. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती पर कांग्रेस की ओर से दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। वहीं, सोनिया गांधी ने इस दौरान परोक्ष रूप से मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

sonia gandhi

सोनिया गांधी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की सरकार को विशाल बहुमत मिला था लेकिन उन्होंने इस ताकत का इस्तेमाल लोगों को डराने-धमकाने के लिए कभी नहीं किया। सोनिया के इस बयान को पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के संदर्भ में देखा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें:-...चिदम्बरम की गिरफ्तारी के शोर के बीच योगी सरकार ने मायावती के खिलाफ लिया बड़ा फैसला, मचा हड़कम्प

सोनिया ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी मजबूत, सुरक्षित और आत्मनिर्भर भारत बनाने का संकल्प रखते थे। उन्होंने प्रधानमंत्री के तौर पर देश के कोने कोने तक जाकर यह संदेश दिया कि भारत की विविधता का उत्सव मनाकर ही देश को मजबूत बना सकते हैं। 

बता दें कि सीबीआई ने पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया। चिदंबरम ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को झूठा करार दिया और कहा कि वह आशा करते हैं कि जांच एजेंसियां कानून का सम्मान करेंगी। 

Web Title: sonia gandhi's big statement about rajiv gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया