रानू मंडल का वीडियो वायरल, हिमेश रेशमिया ने दिया बॉलीवुड में मौका...


SUKIRTI MISHRA 23/08/2019 13:46:29
671 Views

Mumbai. पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर के गीत "एक प्यार का नगमा है" गाकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई रानू मंडल रातों रात सुपरहिट सिंगर बनने की ओर अपना कदम बढ़ा चुकीं हैं। बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए रानू ने अपना पहला गाना रिकॉर्ड किया है। हिमेश रेशमिया की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रानू जल्द ही सिंगिंग रिऐलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के आने वाले वीकेंड एपिसोड में सेट पर नजर आएंगी। 

23-08-2019135450RanuMondalre1

बच्चों के इस सिंगिंग रिऐलिटी शो में रानू एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी। हिमेश रेशमिया ने रानू के साथ रेकॉर्डिंग वाला एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेहद सुरीली आवाज में 'तेरी मेरी कहानी' गाती नजर आ रही हैं। अपने वीडियो को कैप्शन देते हुए हिमेश ने लिखा, 'शानदार आवाज वाली रानू मंडल के साथ फिल्म हैपी हार्डी से मेरे नए गाने तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग हो गई।

हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।'

 

Web Title: Ranu Mondal records a song for Himesh Reshamiya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया