महाराष्ट्र: भिवंडी में भरभराकर गिरी 4 मंजिला इमारत, 2 की मौत, 5 घायल


ABHIMANYU VERMA 24/08/2019 08:37 AM
51 Views

Mumbai. मुंबई से सटे भिवंडी इलाके में शुक्रवार देर रात चार मंजिला इमारत अचानक ढह गयी। इस हादसे में दो लोगों के मारे जाने की खबर है और छह लोगों को मकान के मलबे से सुरक्षित निकाल लिया गया है। वहीं, मलबे में अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। 

A four-storey building collapsed in Shanti Nagar area of Bhiwandi, Maharashtra

जानकारी के मुताबिक यह मामला भिवंडी के शांति नगर का है, जहां पर इमारत के कॉलम रात को ही टूटने लगे थे। जिसके चलते इमारत को तेजी से खाली करवाया जा रहा था। लेकिन तभी यह हादसा हो गया। जिसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस, निगम और दमकल विभाग के अधिकारी व कर्मचारी लोगों को बचाने में जुट गए। जिसके बाद छह लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। दोनों के शव बाहर निकाले गए हैं। सभी घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें:-...योग गुरु बाबा रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में भर्ती

बताया जा रहा है कि इमारत का निर्माण आठ साल पहले हुआ था। इस इमारत का अवैध निर्माण किया गया था। इमारत के मलबे में कई और लोग फंसे हो सकते हैं। मृतकों में आकिब अंसारी (25), सिराज अनवर अंसारी (26) जबकि घायलों के नाम अब्दुल अजीज सय्यद (65) साल, जावेद कलीमुद्दीन शेख (40) साल, निजाम मोहम्मद सिद्दीकी (45) बताए जा रहे हैं।

Web Title: A four-storey building collapsed in Shanti Nagar area of Bhiwandi, Maharashtra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया