राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई नेता आज करेंगे जम्मू-कश्मीर का दौरा, 370 हटाए जाने...


NAZO ALI SHEIKH 24/08/2019 10:34 AM
65 Views

New Delhi. कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित विपक्षी दलों के कई बड़े नेता आज जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे और वहां अनुच्छेद 370 के प्रमुख प्रावधानों को हटाए जाने के बाद वहां की स्थिति का जायजा लेंगे। 

Many opposition leaders, including Rahul Gandhi, will visit Jammu and Kashmir today, removal of 370

इस दौरे पर कांग्रेस के दिगग्ज नेता गुलाम नबी आजाद, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा, सीपीएम के सीताराम येचुरी, डीएमके के तिरुचि सिवा,टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी,  सीपीआी के डी राजा, एनसीपी के मजीद मेनन, आरजेडी के मनोज झा, जेडीएस के कुपेंद्र रेड्डी और शरद यादव भी जाएंगे।

कश्मीर दौरे पर राहुल सहित सभी नेता वहां पर  हालात का जायजा लेंगे और स्थानीय नेताओं और सुरक्षा बलों से मुलाकात की कोशिश करेंगे। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को कश्मीर आने का न्योता दिया था जिसके बाद राहुल गांधी ने श्रीनगर जाने का प्लान बनाया है। 

Web Title: Many opposition leaders, including Rahul Gandhi, will visit Jammu and Kashmir today, removal of 370 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया