आजम खान के लिए नयी आफत, जौहर यूनिवर्सिटी से 2173 खैर के पेड़ गायब


ABHIMANYU VERMA 24/08/2019 14:09:36
70 Views

Rampur. जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर सपा सांसद आजम खान एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। जौहर यूनिवर्सिटी को लीज पर दी गई जमीन से खैर के पेड़ गायब होने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिये हैं। 

24-08-20191422582173treesof1

बता दें कि प्रशासन ने रामपुर में सैकड़ों एकड़ जमीन जौहर यूनिवर्सिटी को लीज पर ये कहकर दिया था कि एक भी खैर के पेड़ कटने नहीं चाहिए। लेकिन अब जांच में पता चला है कि दो हजार एक सौ तेहत्तर पेड़ में से एक भी पेड़ नहीं बचा। 

यह भी पढ़ें:-...आज़म खान पर कसता शिकंजा, अब RDA ने भेजा नोटिस

इस मामले में एडीएम कहना है कि गाटा संख्या 1252 और 1418 नम्बर की जमीन का यह मामला है। यह जमीन जौहर यूनिवर्सिटी को लीज पर दी गई थी। लीज के समय दोनों जगह पर 2173 खैर के पेड़ थे लेकिन एसडीएम सदर की आख्या 4 जून की रिपोर्ट में उन दोनों जगह पर कोई पेड़ नहीं हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों रामपुर जिला प्रशासन ने आज़म खान को भू-माफिया घोषित किया था। उनके खिलाफ जमीन कब्जाने के आरोप में 27 एफआईआर दर्ज हैं। वहीं, आज़म खान ने रामपुर में दर्ज हुई 27 एफआईआर को रद्द किये जाने को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में गुहार लगाई थी। लेकिन हाईकोर्ट से भी उन्हें कोई राहत नहीं मिली।

Web Title: 2173 trees of Khair missing from Jauhar University azam khan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया