अखिलेश यादव का सबसे बड़ा फैसला, एक झटके में हर सपा नेता को कर दिया पैदल


ABHIMANYU VERMA 25/08/2019 14:58:38
729 Views

Lucknow. साल 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के तहत समाजवादी पार्टी ने एक बड़ा कदम उठाया है। पार्टी ने अपनी सभी जिला और महानगर इकाइयों को भंग कर दिया है। इसके साथ ही सभी जिला और महानगर अध्यक्ष भी पदमुक्त हो गए हो गए हैं। इसके अतिरिक्त सभी युवा संगठनों के प्रदेश अध्यक्षों सहित उनकी कार्यकारिणी भी तत्काल प्रभाव से भंग कर दी है। 

25-08-2019150613AkhileshYadav1

इस मामले में मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि समस्त विधानसभा क्षेत्रों की समितियों और उनके अध्यक्षों सहित तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है। इसके अलावा सपा के चारों युवा संगठनों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को भी उनके राष्ट्रीय अध्यक्षों सहित भंग कर दी गयीं हैं। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी

सूत्रों की माने लोकसभा चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब अखिलेश यादव पार्टी को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के हिसाब से तैयार करेंगे। वहीं, बसपा से गठबंधन के बावजूद निराशाजनक प्रदर्शन को पार्टी चिंता का विषय मान रही है।

Web Title: Akhilesh Yadav dissolved all executive committees of Samajwadi Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया