कश्मीरी महिला ने विमान के अंदर राहुल गांधी से घाटी को लेकर दर्द बयां किया


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/08/2019 16:12:47
97 Views

New Delhi. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कश्मीर की समस्याओं को लेकर दो ट्वीट किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुद निशाना साधा है और उस पर घाटी के लोगों को चुप कराकर देश विरोधी कदम उठाने का आरोप लगाया है। शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृव्य में विपक्षी के 11 नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल कश्मीर गया था। मगर घाटी पुलिस ने उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट से बाहर निकलने नहीं दिया और वहीं से दिल्ली वापस कर दिया गया था।

25-08-2019161925Kashmiriwoman1

कश्मीरी महिला विमान के अंदर राहुल गांधी को घाटी की समस्या बता रही

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने जो वीडियो रीट्वीट किया है उसमें कश्मीरी महला विमान के अंदर राहुल गांधी को घाटी के हालातों के बारे में बता रही है। महिला गांधी को बताती हैं कि कैसे प्रतिबंध लोगों को कुचल रहे हैं और उन्हें अपने बच्चों को लेकर असुरक्षा महसूस कर रहे हैं। वीडियो में महिला घाटी की परिस्थिति को लेकर बात करती हैं। प्रियंका गांधी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि यह कब तक जारी रहेगा? यह उन लोगों में से एक है,जिन्हे राष्ट्रवाद क नाम पर चुप कराया जाता है और कुचल दिया जाता है। यह उन लोगों के लिए है जो इस विपक्ष पर मुद्दे का राजनीतिकरण का आरोप लगाते हैं।

25-08-2019162034Kashmiriwoman2

प्रियंका ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि हम इसके खिलाफ आवाज उठाएंगे

प्रियंका गांधी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि कश्मीर में हो रहे सभी लोकतांत्रिक अधिकारों को खत्म करने से ज्यादा कुछ राजनीतिक और राष्ट्र विरोधी नहीं हो सकता है। उन्होंने आगे लिखा कि यह हम सभी का कर्तव्य है कि हम इसके खिलाफ आवाज उठाएं। हमें ऐसा करना बंद नहीं करना चाहिए।'

 

 

Web Title: Kashmiri woman expresses pain to Rahul Gandhi about the valley inside the plane ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया