चौराहे पर किया बवाल जब पहुंची पुलिस तो की अभद्रता, हुए गिरफ्तार 


GAURAV SHUKLA 26/08/2019 18:06:48
116 Views

Lucknow. राजधानी के थाना अलीगंज अंतर्गत पुलिस ने रविवार को 5 अभियुक्तों को सरकारी कार्य में बाधा डालने के लिए गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा संख्या 379/19 पंजीकृत किया है। 

26-08-2019180803chaurahepark1

गौरतलब है कि रविवार को धर्मेंद्र कुमार पुष्कर निवासी बलरामपुर ने पुलिस को सूचना दी कि वैभव सिंह और अशोक सिंह एक अज्ञात स्कूटी सवार से मारपीट और गाली गलौज कर रहे थे। कपूरथला चौराहे पर इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल था। धर्मेंद्र ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो अज्ञात स्कूटी सवार को छोड़ वैभव सिंह और अशोक सिंह द्वारा फोन कर दोस्त मनोज, प्रखर, अरविंद और 4-5 अन्य लोगों को बुला लिया। आए लोग कपूरथला चौराहे पर एकत्रित होकर धर्मेंद्र से मारपीट और गाली गलौज करने लगे। 

मामले की सूचना 100 नंबर पर दिये जाने पर चीता मोबाईल पर लगे कांस्टेबल महेश कनौजिया जब घटनास्ल पर पहुंचे तो उनसे भी अभद्रता की गयी। जिस पर कांस्टेबन ने मामले की सूचना थाने पर दी। इस पर उपनिरीक्षख राजेश कुमार कांस्टेबल संजय यादव के साथ चौराहे पर पहुंचे तो अभियुक्तों ने रोड जाम करने की कोशिश की और अभद्रता करते हुए सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई। जिस पर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा और फोर्स की मांग की गयी। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने चौराहे पर उपद्रव कर सरकारी कार्य में बाधा डाल रहे लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों की पहचान वैभव सिंह निवासी रिजर्व पुलिस लाईन लखनऊ, प्रखर गुप्ता निवासी अलीगंज, मनोज यादव निवासी शंकरपुर कालोनी, अरविंद कुमार निवासी मड़ियांव, अशोक सिंह निवासी लेखराज गाजीपुर के रूप में हुई। 

Web Title: chaurahe par kiya baval pahuchi police se bhi bura vyavhar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया