हिंसा फैलाने की कोशिश कर रहा पाकिस्तान : विदेश मंत्रालय


RAJNISH KUMAR 29/08/2019 18:06 PM
86 Views

New Delhi. जम्मू कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की ओर से आ रहे भड़काऊ बयानों की विदेश मंत्रालय ने निंदा की है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने पाकिस्तान को भारत के अंदरूनी मामलों में टिप्पणी न करने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का मकसद माहौल खराब करना है। 

hinsa failane ki koshish kar raha pakistan

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि पाकिस्तान तथ्यहीन और मनगढ़ंत बातों के जरिए माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है। वह दुनिया को दिखाना चाहता है कि हालात बहुत नाजुक हैं।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान द्वारा भारत में हिंसा भड़काने और जिहाद का आवाह्न किया जा रहा है, जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि अब दुनिया ने भी समझ लिया है कि उसकी चाल नहीं चलेगी। अब पाकिस्तान को समझना होगा कि उसकी मनगढ़ंत बातों को अब कोई सुनने वाला कोई नहीं हैं। 

विदेश मंत्रालय ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान की आलोचना की। उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि पड़ोसी देश आतंकवाद का स्टेट पाॅलिसी के तौर पर काम करता आ रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने के बजाय आतंकी संगठनों पर प्रभावी कार्रवाई करे।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने पाकिस्तान की ओर से एयरस्पेस को बंद किए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि इसे लेकर न ही कोई अधिकारिक सूचना आई है और न ही कोई बयान जारी किया गया है। 

Web Title: hinsa failane ki koshish kar raha pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया