अब प्रियंका गांधी संभालेंगी कांग्रेस का ये बड़ा पद! कार्यकर्ताओं में दौड़ी खुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 30/08/2019 12:41:46
1338 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से केवल एक ही सीट पर ही पार्टी कब्जा कर सकी। यही नहीं कांग्रेस की पारंपरिक सीट अमेठी भी हाथ से चली गयी। जिसके बाद प्रदेश में कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठने लगे और ज़्यादातर इकाइयों को भंग कर दिया गया। 

30-08-2019125500PriyankaGandh1

वहीं, अब कांग्रेस का पूरा फोकस प्रदेश की 13 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर है। जिसको लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को दिल्ली में यूपी कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ बैठक कर रही हैं। संगठन के लिहाज से ये बैठक अहम मानी जा रही है। 

यह भी पढ़ें:-...मनी लॉन्ड्रिंग केस: चिदंबरम के बाद अब फंसे कांग्रेस के संकटमोचक

30-08-2019125543PriyankaGandh2

सूत्रों की माने तो इस बैठक में विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नामो की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को नया अध्यक्ष भी मिल सकता है। प्रदेश में प्रियंका की सक्रियता को देखते हुए प्रदेश की ज़िम्मेदारी मिल सकती है।  

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन की ज़िम्मेदारी लेते हुए राजबब्बर ने प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि उनके इस्तीफे को मंजूर नहीं किया गया था। 

Web Title: Priyanka Gandhi can be made the state president of UP Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया