एक और मामले में फंसे आजम खान, मकानों के फर्जी आवंटन पत्र बांटने का आरोप


ABHIMANYU VERMA 01/09/2019 16:04:26
65 Views

Rampur. रामपुर से सपा के सांसद आज़म खान के खिलाफ मुकदमों की फेहरिस्त बढ़ती ही जा रही है। अब तक उनके खिलाफ 67 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इसी क्रम में रविवार को उनके खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। 

01-09-2019160959Caseregistere1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज़म खान पर मकानों का फर्जी आवंटन पत्र बांटने का आरोप लगा है। जिसको लेकर उनके खिलाफ रविवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ितों ने डीएम आंजनेय कुमार सिंह से मुलाकात करके आज़म खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। जिसके बाद डीएम ने जांच के आदेश दे दिये हैं।

यह भी पढ़ें:-...लालू की हालत बेहद गंभीर, दुखी मन से तेजस्वी बोले- वह अब नहीं...

आरोप है कि वर्ष 2016 में आज़म खान ने कांशीराम शहरी गरीब आवास योजना के तहत सपा कार्यालय से मकानों के आवंटन पत्र बांटे थे। लेकिन सरकारी ऑफिस में इन मकानों के आवंटन का कोई रिकॉर्ड मौजूद नहीं है। 

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को आज़म के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया था। आज़म और पूर्व सीओ आले हसन सहित छह लोगों पर केस दर्ज किया गया है। सूत्रों की माने तो आज़म खान पर अब तक कुल 67 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। 

Web Title: Case registered against SP MP Azam Khan for distributing fake allotment letters of houses ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया