निर्मला सीतारमण पर भड़कीं प्रियंका गांधी, दे डाली ये नसीहत


ABHIMANYU VERMA 02/09/2019 09:45 AM
202 Views

New Delhi. देश में मंदी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा है। रविवार को प्रियंका ने कहा कि वित्त मंत्री को अर्थव्यवस्था की स्थिति के बारे में राजनीति से ऊपर उठने और देश की जनता से सच बोलने की जरूरत है। 

Priyanka Gandhi said that Finance Minister should rise above politics and accept recession

प्रियंका गांधी का यह बयान वित्तमंत्री की उस टिप्पणी पर आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार जरूरत के मुताबिक क्षेत्रवार समस्याओं को सुलझाने के लिए कदम उठा रही है। पत्रकारों ने उनसे पूछा था कि क्या अर्थव्यवस्था में मंदी आ रही है? जिसके जवाब में निर्मला सीतारमण ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था के किसी क्षेत्र से जुड़ी समस्याएं लेकर जो भी लोग या लोगों के समूह उनके पास आते हैं तो वह उन्हें सुनते हैं और उसके हिसाब से कदम उठाते हैं। 

यह भी पढ़ें:-...हमीरपुर उपचुनाव: कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, सपा के खिलाफ इस नेता को बनाया उम्मीदवार

इस बयान के बाद प्रियंका ने एक ट्वीट करके कहा कि सरकार क्या स्वीकार करती है, मंदी है या नहीं? वित्त मंत्री को हमारी अर्थव्यवस्था के बारे में राजनीति से ऊपर उठने और भारत के लोगों से सच बोलने की जरूरत है। उन्होंने सवाल किया कि वे इस बात को स्वीकार करने के लिए भी तैयार नहीं है तो कैसे वे इस बड़ी समस्या को हल करेंगी जो खुद उन्होंने पैदा की है। 

Priyanka Gandhi said that Finance Minister should rise above politics and accept recession

Web Title: Priyanka Gandhi said that Finance Minister should rise above politics and accept recession ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया