मोहम्मद शमी की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट


ABHIMANYU VERMA 03/09/2019 12:11:46
110 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर गए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं। शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है और उन्हें 15 दिन के अंदर पेश होने का आदेश दिया है। अगर वह कोर्ट में पेश नहीं होते तो उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। 

03-09-2019122012Alipurcourti1

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया हुआ है। इसके अलावा दोनों के तलाक का मुकदमा भी कोर्ट में चल रहा है। अलीपुर कोर्ट ने शमी और उनके भाई हसीद अहमद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। 

03-09-2019122151Alipurcourti2

यह भी पढ़ें:-...दूसरे टेस्ट में 257 रनों से जीता भारत, टेस्ट सीरीज में वेस्ट इंडीज का सूपड़ा साफ

बता दें कि साल 2018 में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, शादी के बाद अफेयर से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे। हसीन ने कहा था कि शमी के एक पाकिस्तानी लड़की से संबंध हैं, जो उन्हें पैसे देती है। हालांकि मैच फिक्सिंग के आरोपों में बीसीसीआई ने शमी को बेगुनाह पाया था। बेगुनाही साबित होने के बाद ही उन्हें भारतीय टीम का नया कॉन्ट्रैक्ट सौंपा गया था। 

इन विवादों मोहम्मद शमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका पूरा ध्यान क्रिकेट पर है और हसीन जहां के आरोपों से उनके खेल पर कोई किसी तरह का कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। 

Web Title: Alipur court issued arrest warrant against cricketer Mohammad Shami ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया