प्रियंका की इस रणनीति को अपनाकर अखिलेश ने जीता दिल, उपचुनाव में होगा बड़ा फायदा


ABHIMANYU VERMA 03/09/2019 14:51:21
674 Views

New Delhi. सोनभद्र नरसंहार मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की राह पर चल पड़े हैं। इस मामले में सपा ने हिंसा के पीड़ित परिवारों को 50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। प्रदेश के पूर्व मंत्री व्यास जी गौड़ उम्भा गांव में जाकर पीड़ितों को सहायता राशि का चेक बांटेंगे। 

03-09-2019150017SamajwadiPart1

बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में पीड़ित परिवारों से मुलाकात की थी। इस दौरान प्रियंका ने ऐलान कहा था कि कांग्रेस हरेक मृतक परिवार को 10 लाख का अनुदान दिया जाएगा। वहीं, प्रियंका के दूसरे दौरे के बाद  पीड़ित परिवारों को मुआवजे का चेक सौंपा था। 

यह भी पढ़ें:-...दो साल बाद मीडिया के सामने आए मुलायम, इस दिग्गज नेता को लेकर दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि 17 जुलाई को सोनभद्र जिले के घोरावल के मूर्तिया गांव में बुधवार को जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प हुई थी जिसमें गोली लगने से 11 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए। मरने वालों में 5 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं। 

Web Title: Samajwadi Party will give compensation to the families of Sombhadra violence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया