सपा ने सोनभद्र पीड़ितों को सौंपे चेक


GAURAV SHUKLA 04/09/2019 10:24:20
62 Views

सोनभद्र। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर मंगलवार को जनपद सोनभद्र की तहसील घोरावल के ग्राम उम्भा में हुए नरसंहार में 11 मृतकों के परिवारजनों को एक-एक लाख रू0 तथा 21 घायलों को चिकित्सा के लिए 50-50 हजार रू0 के बैंक ड्राफ्ट गांव में जाकर सौंपे गये।

04-09-2019102715sapanesonbha1
इस अवसर पर पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा, पूर्व सांसद भाईलाल कोल, पूर्व विधायक रमेश दुबे, व्यास जी गौड़ पूर्व प्रदेश सचिव तथा पूर्व जिलाध्यक्ष विजय यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष रामनिहोर यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम बिहारी यादव, रवि गौड़, रमेश सिंह ने पीड़ित परिवारों को चेक सौंपा। 
गौरतलब है कि 17 जुलाई को सोनभद्र जनपद के ग्राम उम्भा में जमीन पर कब्जे को लेकर आदिवासियों पर गोली चलाई गई थी। इस घटना की गूंज प्रदेश ही नहीं पूरे देश में सुनाई पड़ी थी। अखिलेश ने पीड़ित परिवारों से सहानुभूति जताते हुए उन्हें आर्थिक मदद दिए जाने की घोषणा पूर्व में ही की थी।

Web Title: sapa ne sonbhadra me bante checque ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया