भाजपा कार्यकर्ता संगठन का काम करते-करते बनते हैं पीएम, सीएम और राष्ट्रपति : स्वतंत्र देव


GAURAV SHUKLA 04/09/2019 10:35 AM
40 Views

प्रतापगढ़। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित किया। अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनसंघ काल से लेकर आज तक सिर्फ और सिर्फ विश्व में भारत की जयकार और हर भारतीय की खुशहाली के लिए काम करती है। भाजपा कार्यकर्ता निस्वार्थ भाव से अन्त्योदय की भावना से काम करते है। भाजपा कार्यकर्ता संगठन का काम करते-करते प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, विधायक, सांसद व राष्ट्रपति बनते हैं। भाजपा एकमात्र पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता ही सर्वोपरि है और हर कार्यकर्ता के लिए पहले राष्ट्र फिर पार्टी और फिर कहीं स्वयं का भाव होता है। 

bjp karyakarta kaam karte karte bane cm pm or rashtrapati
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बूथ सम्मेलन से पूर्व जैसे ही प्रतापगढ पहुंचे कार्यकर्ताओं का समूह उनके स्वागत के लिए उमड़ पड़े। जनपद में प्रथम प्रवेश के साथ ही जगह-जगह भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया और काफिले में उनके साथ चल पडे़। स्वतंत्र देव ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि प्रतापगढ़ विधानसभा उपचुनाव में अपना सर्वस्व लगा दें। भाजपा उपचुनाव में प्रदेश की सभी  विधानसभा सीटां पर बडे अंतर के साथ जीतेगी। श्री सिंह ने कहा कि धारा 370 व 35ए को समाप्त करके देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के विचारों को आगे बढ़ाया है। हमें अपने नेतृत्व पर पूर्ण विश्वास है और हम उनको इस कार्यक्रम के माध्यम से आभार प्रदर्शित करते हुए विश्वास दिलाते हैं कि प्रतापगढ़ के गौरवशाली वीर कार्यकर्ता पार्टी के आदेश पर खरे उतरते हुए आने वाले समय में माननीय योगी जी और मोदी जी के सपनों को साकार करेंगे।

bjp karyakarta kaam karte karte bane cm pm or rashtrapati
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रमुख रुप से क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव, क्षेत्रीय संगठन मंत्री रत्नाकर, प्रदेश मंत्री एवं जिला प्रभारी शंकर गिरि, प्रदेश मंत्री अमरपाल मौर्य, भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश, जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र, सांसद संगम लाल गुप्ता, विधायक धीरज ओझा, आरके पटेल, नगर पालिका अध्यक्ष प्रेमलता सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Web Title: bjp karyakarta kaam karte karte bane cm pm or rashtrapati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया