पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 17 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल


RAJNISH KUMAR 04/09/2019 18:32 PM
122 Views

New Delhi. पंजाब के गुरुदासपुर के बटाला में बुधवार को पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से करीब 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि अभी भी कई लोग मलबे में फंसे हुए हैं। धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया है। 

Patakha Factory Me visfot se 15 ki maut

बटाला एसएचओ मुख्तियार सिंह के मुताबिक, यह घटना शाम करीब चार बजे हुई है। इस हादसे में करीब 17 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 15 से 20 लोग घायल हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना तेज था कि कई मकान ढह गए हैं, उनके मलबे में भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है।

Patakha Factory Me visfot se 15 ki maut

रेस्क्यू टीम मौके पर आ गई है, राहत एवं बचाव का कार्य शुरू कर दिया है। हालांकि अभी भी कई लोगों के दबे होने की बात कही जा रही है। वहीं, दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है, आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। आस-पास काफी धुआं फैलने की वजह से काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

Patakha Factory Me visfot se 15 ki maut

वहीे, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक व्यक्त किया है। उन्होंपे कहा कि डीसी और एसएसपी के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा  है।

Web Title: Patakha Factory Me visfot se 15 ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया