कांग्रेस में फिर लौट रहा है ये दिग्गज नेता, कार्यकर्ताओं में दौड़ी खुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 06/09/2019 11:15 AM
580 Views

New Delhi. दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी को जोरदार झटका लगा है। पार्टी की दिग्गज नेता और चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने इस्तीफा दे दिया है। पिछले कुछ दिनों से उनके पार्टी छोड़ने की अटकलें लगाईं जा रही थीं। सूत्रों की माने तो वह कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं।  

Alka Lamba resigns from Aam Aadmi Party

बता दें कि अलका लांबा ने ट्वीट करके आम आदमी पार्टी छोड़ने की घोषणा की है। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा कि आम आदमी पार्टी को गुड बाय कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का समय आ गया है। पिछले छह साल की यात्रा सीखने के लिहाज से काफी अच्छी रही। सभी को धन्यवाद। 

यह भी पढ़ें:-...मुलायम का समर्थन भी नहीं आया काम, आज़म पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

इससे पहले अलका लांबा ने ने मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से 10 जनपथ स्थित उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी। जिसके बाद से ये अटकलें तेज हो गई थी वह जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं। 

इससे पहले भी अलका लांबा कांग्रेस का हिस्सा रहीं हैं। 20 वर्षो तक कांग्रेस में सेवा देने के बाद उन्होंने 26 दिसम्बर 2013 में आप पार्टी ज्वाइन कर ली थी। फरवरी 2015 में, चांदनी चौक से लांबा दिल्ली विधान सभा के लिए चुने गए।

Web Title: Alka Lamba resigns from Aam Aadmi Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया