माइंड रॉक्स का 18वां चैप्टर जल्द ही करेगा युवाओं को रॉक


SUKIRTI MISHRA 06/09/2019 11:41:13
80 Views

New Delhi. युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय हुआ इंडिया टुडे का 'माइंड रॉक्स' कार्यक्रम एक नए कलेवर के साथ दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म, सोशल मीडिया और सियासी गलियारे के जाने माने चेहरे युवाओं के साथ एक बार फिर अपने विचार साझा करते दिखेंगे। 'माइंड रॉक्स' के 18वें एडिशन का आयेजन 28 सितंबर को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम, दिल्ली में होगा। 

06-09-2019114728MindRocks11

बताते चलें कि 'माइंड रॉक्स' के पिछले 17 चैपटर्स का युवाओं के बीच बेहद क्रेज़ रहा है। 'माइंड रॉक्स' 2019 में वो हस्तियां  शिरकत करने वाली हैं जो युवा तो हैं ही, साथ ही कम उम्र में ही बेशुमार शोहरत हासिल की है। लाजिमी है कि हर बार की तरह इस बार भी यह कार्यक्रम यूथ को अपने रोल मॉडल के साथ गुफ्तगू का मौका देगा।

अभिनेत्री कंगना रनौत, बीजेपी के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या, फिल्मी दुनिया से सियासत में कदम रखने वाली टीएमसी सांसद नुसरत जहां और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर सनसनी मचाने वाले यूट्यूबर मेलविन लूइस इस बार 'माइंड रॉक्स' में शिरकत करेंगे। 

विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के साथ ही म्यूज़िक और डांस का तड़का भी लगेगा। स्टार्स से बातें करने के अलावा, उनके संघर्ष की कहानी उन्हीं की जुबानी सुनने का मौका भी मिलेगा। युवा प्रोफेशनल्स और स्टूडेंट्स बड़ी तादाद में शिरकत करेंगे। रजिस्ट्रेशन के लिए Indiatodaymindrocks.com पर रजिस्टर कर सकते हैँ। 

Web Title: Mind Rocks 18th Edition all ready to set the stage on fire ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया