अखिलेश को रामपुर नहीं जाने देना चाहती कांग्रेस, सता रहा है ये डर


ABHIMANYU VERMA 08/09/2019 10:09 AM
584 Views

Rampur. सपा नेता आज़म खान के मुद्दे पर अब अखिलेश यादव खुद मोर्चा संभालने वाले हैं। इसके लिए वह 9 सितंबर को रामपुर जायेंगे। लेकिन उनके इस दौरे को लेकर विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी सपा अध्यक्ष के दौरे के विरोध में उतर आयी है। उसने इस मुद्दे पर राज्यपाल और सीएम को पत्र भेजकर अखिलेश को रामपुर आने से रोकने की अपील की है।

Congress wants to stop Akhilesh Yadav from going to Rampur

इस मामले में कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मुतिउर्ररहमान का कहना है कि अखिलेश यादव के रामपुर आने से माहौल बिगड़ सकता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आज़म खान की पूरी राजनीति साम्प्रदायिक रही है। मुतिउर्ररहमान के मुताबिक आज़म षडयंत्र करके अखिलेश को बुला रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-...असम और हिमाचल में भूकंप के झटके, कोई हताहत नहीं

Congress wants to stop Akhilesh Yadav from going to Rampur

बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव 9 सितम्बर को 4 बजे रामपुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाऊस आएंगे। यहां पर उनका रात्रि विश्राम भी होगा। अगले दिन का कार्यक्रम यहीं निर्धारित होगा।

बता दें कि पिछले दिनों मुलायम सिंह ने लंबे अर्से बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें मुलायम ने आज़म खान के समर्थन करते हुए सपा कार्यकर्ताओं से इस मामले में संघर्ष करने का आह्वान किया था। 

Web Title: Congress wants to stop Akhilesh Yadav from going to Rampur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया