तेलंगाना सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार आज, सीएम के बेटे हो सकते है मंत्रिमंडल में शामिल


DEEP KRISHAN SHUKLA 08/09/2019 12:10 PM
56 Views

New Delhi. तेलंगाना की केसीआर सरकार अपनी कैबिनेट का आज विस्तार करेगी। इस संबंध में राज्य सरकार ने शनिवार रात को बयान जारी कर कार्यक्रम की जानकारी दी। यह कार्यक्रम शाम चार बजे आयोजित किया जाएगा। ऐसी अटकले लगाई जा रही हैं कि सीएम चंद्रशेखर राव अपने बेटे केटी रामा राव को मंत्री बना सकते हैं। 

Cabinet expansion of Telangana government today, son of CM may join cabinet
तेलंगाना सरकार की ओर से शनिवार जारी बयान में कहा गया है कि सीएम केसीआर की कैबिनेट का विस्तार रविवार किया जा रहा है। 
इसकी जानकारी राज्य के नामित गवर्नर सुंदरराजन को दे दी गयी है। बता दें कि राज्य के नए गवर्नर सुंदरराजन भी रविवार को गवर्नर पद की शपथ लेंगी। पूर्व गर्वनर ईएसएल नरसिम्हन शनिवार को मदमुक्त हो चुके हैं। 
रविवार की शाम को कैबिनेट बैठक भी बुलाई गयी है जिसमें बजट पर चर्चा होगी। अभी तक तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर को मिलाकर कुल 11 मंत्री हैं। 

Cabinet expansion of Telangana government today, son of CM may join cabinet
ऐसी अटकले लगाई जा रही हैं कि कई विधायकों की मांग को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री अपने बेटे केटी रामा राव को मंत्रिपरिषद में शामिल कर सकते हैं। 
बता दें कि केटी रामा राव तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री के भतीजे और विधायक टी हरीश राव को भी मंत्री पद दिए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। वह इससे पूर्व राज्य सरकार में सिंचाई मंत्री रह चुके हैं। 
किसी शामिल किया जाएगा या नहीं शामिल किया जाएगा इसे लेकर कयासों का दौर चल रहा है। मंत्रिमंडल की असल तस्वीर शाम चार बजे के बाद भी स्पष्ट हो सकेगी।

यह भी पढ़ें...यूपी में लगी अनूठी पाठशाला, सीएम के साथ मंत्री कर रहे मंथन

 

 

 

Web Title: Cabinet expansion of Telangana government today, son of CM may join cabinet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया