लखनऊ: सास को गोली मारने के बाद दामाद ने खुद को भी उड़ाया


DEEP KRISHAN SHUKLA 08/09/2019 12:37:17
19 Views

Lucknow. राजधानी के गोमतीनगर इलाके के अलखनन्दा अपार्टमेंट में शनिवार देर रात हुए गोली कांड से दहशत फैल गयी। हुआ दरअसल यह कि पति पत्नी के बीच हो रहे झगड़े के बीच सास आ गयी जिससे मामला और बिगड़ गया। युवक ने तैश में आकर अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले तो सास पर फायद किया फिर खुद को भी गोली मार ली। इस घटना में युवक की मौत हो गयी जबकि महिला को उपचार के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। 

08-09-2019124217LucknowSon-i1
मिली जानकारी के मुताबिक अलखनंदा अपार्टमेंट में रहने वाले अभिषेक सिंह नामक युवक का अपनी पत्नी प्रज्ञा सिंह से किसी बात को लेकर शनिवार रात झगड़ा हो गया।

प्रज्ञा ने अपनी मां चिंता देवी को फोन कर झगड़े की जानकारी दी वह आनन फानन बेटी के घर पहुंच गयी। सास को देख युवक का पारा और चढ़ गया। बात इतनी बढ़ी की तैश में आए अभिषेक ने रिवाल्वर निकाल ली। 
उसने पहले अपनी सास चिंता देवी पर फायर झोंका फिर खुद को भी गोली मार ली। अचानक हुई फायरिंग की आवाज से अपार्टमेंट में चीख पुकार मच गयी। 

08-09-2019124245LucknowSon-i2
स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची गोमती नगर थाना पुलिस ने आनन फानन दोनों को उपचार के लिए लोहिया अस्पताल पहुंचाया। 
जहां डाक्टरों में अभिषेक को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल चिंता देवी का उपचार चल रहा है। पुलिस ने अभिषेक का लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें...नहर में फंसा मिला महिला का शव, हत्या का आरोप


 

 

 

Web Title: Lucknow: Son-in-law also blew himself up after shooting mother-in-law ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया