प्रियंका गांधी ने यूपी कांग्रेस को लेकर किया बड़ा ऐलान, सपा-बसपा और भाजपा में मच गया हड़कम्प


RAJNISH KUMAR 08/09/2019 12:53:04
506 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश से कांग्रेस को महज एक सीट मिली थी। कांग्रेस को रसातल में जाते देख प्रियंका गांधी ने पार्टी को उबारने का बीड़ा उठाया है। अब यूपी में नये सिरे से कांग्रेस को स्थापित करने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने नया रोडमैप तैयार किया है, इसे लेकर सपा,बसपा और भाजपा में बेचैनी बढ़ गई है। 

08-09-2019125442Priyankagandh1

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा में उत्तर प्रदेश कांग्रेस की जिम्मेदारी मिली है। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय हैं। अब प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को स्थापति करने के लिए नए रोडमैप के साथ आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने यूपी में दिसम्बर 2019 तक एक करोड़ नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा है। 

बताया जा रहा है कि प्रदेश में नये अध्यक्ष के ऐलान और कार्यकारिणी घोषित होने के तुरंत बाद यह योजना लागू की जाएगी। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी जिलों और शहरों में पार्टी को खड़ा करने के लिए नई कमेटियां फिर स्थापित करने में लगी हुई। इसे लेकर जल्द ही वह जिलों का दौरा कर सकती हैं। कांग्रेस की इस योजना और सक्रियता के चलते भाजपा, सपा और बसपा में बेचैनी बढ़ गई है।

Web Title: Priyanka gandhi ne up congress ko lekar kiya bada elan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया