पहले बुक कराई और फिर चालक को नशीला पदार्थ सुंघा कर लूट ली कैब


DEEP KRISHAN SHUKLA 08/09/2019 16:05:42
31 Views

Ayodhya. इन दिनों कैब लूट की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। ऐसा ही एक मामला आयोध्या जिले में सामने आया है। जहां शातिर लुटेरों ने चालक को नशीला पदार्थ सुंघा कर कैब लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी के बाद हरकत में आयी पुलिस घटना की पड़ताल में जुट गयी है। 

08-09-2019160820Firstbookeda1
होश में आने के बाद लूट का शिकार हुए गोरखपुर जिले के गोला थाना अंतर्गत सकदेइया के रहने वाले ड्राइवर अशोक पाल ने बताया पुलिस को बताया कि कैब की वैगन आर कार चलाता है। 
उसके पास गोरखपुर से अयोध्या के लिए एक बुकिंग आयी थी। चार लोगों को गोरखपुर से बिठा कर वह अयोध्या आ रहा था। 

08-09-2019160833Firstbookeda2
अशोक के मुताबिक कोतवाली नगर और आयोध्या के बीच कार में सवार एक युवक ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया जिससे वह बेहोश हो गया। 
काफी देर बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को हाईवे के किनारे पड़ा पाया जबकि उसकी कार गायब थी। चालक के मुताबिक गाड़ी इमरजेंसी के लिए उसके पांच हजार रुपए भी रखे थे।

राहगीरों और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस तक पहुंचे पीड़ित ड्राइवर ने मामले की शिकायत की है। कैब लूट की घटना जानकारी में आने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है। 

यह भी पढ़ें...डकैत बबुली कोल ने किसान को अगवा कर मांगी फिरौती, पुलिस ने शुरू की कांबिंग

 

 

 

Web Title: First booked and then robbed the driver by smelling the intoxicating substance ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया