प्रियंका गांधी ने कुछ अलग अंदाज में मोदी सरकार को घेरा, शेयर की कविता 


RAJNISH KUMAR 08/09/2019 17:02 PM
251 Views

New Delhi. केंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो गए है, इसे लेकर जहां सरकार अपनी उपलब्धियां गिना रही हैं। वहीं, ​मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने का कि मोदी सरकार ने पूरी अर्थव्यवस्था चौपट कर दी, देश के हालात विकट हैं, लेकिन छल और झूठ के जरिए उन्हें छिपाया जा रहा है।

Priyanka gandhi ne alag andaj me modi sarkar ko ghera

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर अमित शाह ने कहा कि केन्द्र सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए आशा की प्रतीक है। उन्होंने टवीट में लिखा, मोदी 2.0 के 100 दिनों में प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी दिलाने जैसे कई ऐतिहासिक फैसले लिये हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर तबके के लिए उम्मीद बन चुकी है। 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने प्रेस कान्फ्रेंस के जरिये सरकार की उपलब्धियों को सामने रखा। उन्होंने कहा कि सरकार ने 100 दिन में भारत को अगले पायदान पर ले जाने के लिए कई काम किये हैं। 

Priyanka gandhi ne alag andaj me modi sarkar ko ghera

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अलग अंदाज में बधाई देते हुए तंज कसा। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 100डेजनोविकास। उन्होंने लिखा, लोकतंत्र को कुचलने, मीडिया को दबाने और योजनाओं की कमी। उन्होंने कहा कि आज सबसे बड़ी जरूरत तबाह अर्थव्यवस्था को पलटने की है।

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अलग अंदाज में मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीटर पर एक कविता के जरिये हमला बोला। उन्होंने लिखा, 

अर्थव्यवस्था करके चौपट
मौन बैठी है सरकार
संकट में हैं कम्पनियाँ
ठप्प हो रहा व्यापार

ड्रामे से, छल से, झूठ से
प्रचार से करके कपट 
जन-जन से छुपा रहे 
देश की हालत विकट

 

Web Title: Priyanka gandhi ne alag andaj me modi sarkar ko ghera ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया