पंचायत में तेजाब से पूरे परिवार को जलाने की धमकी, मचा हड़कंप


NAZO ALI SHEIKH 08/09/2019 17:20:13
42 Views

Lucknow. यूपी में अपराधों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधियों के हौसले इस तरह बुलंद हैं कि खुलेआम परिवार सहित तेजाब से जलाने की धमकी दे रहे। कुछ इसी तरह का सनसनीखेज मामला बुलंदशहर के गांव हसनपुर में सामने आया है। यहां भरी पंचायत में अनुसूचित जाति के मजूदर दंपती को गांव के ही दबंग ने तेजाब से परिवार सहित जलाकर मारने की धमकी दी है।

08-09-2019172230Threatenedto1

खबरों के मुताबिक, पीड़ित दंपती को मजबूरी के रुपए दबंग नहीं दे रहे थे। जिसको लेकर पंचायत बुलाई थी। पंचायत में आरोपियों ने दंपति को परिवार सहित तेजाब से मारने की धमकी दे डाली। धमकी के बाद हड़कंप मच गया। दंपति ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

गांव हसनपुर जागीर निवासी अनुसूचित जाति की बबीता पत्नी मदनलाल का कहना है कि ठेकेदार के साथ मिलकर निर्माण का ठेका लिया था। उसका पति ठेकेदार के यहां मजदूरी करने जाता था। ठेकेदार से काम के लिए कुल 80 हजार रुपयों पर काम तय हुआ था। काम खत्म होने के बाद दबंगों ने रुपए देने से इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़ित मजदूर रुपए लेने के लिए तकादा करने गया। लेकिन उसे रुपए दने के बजाए डांटकर भगा दिया गया।

पीड़ित ने न्याय के तिए पंचायत बुलाई। उसने पंचायत को बताया कि  आधी रकम तुरंत और बकाया काम के बाद देने को कहा गया था। आरोपियों ने 40 हजार रुपए दे दिए, लेकिन बकाया देने से मना कर दिया। 

पंचायत में जब रुपए की मांग की तो दबंगों ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए पंचों के बीच ही तेजाब डालकर परिवार समेत जलाकर मारने की धमकी दी। पंचायत के बीच वह किसी तरह अपने पति व मासूम बेटे घर लौटी। पीड़ित परिवार ने अब कोतवाली में शिकायत देकर न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं, पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

Web Title: Threatened to burn entire family due to acid in Panchayat, stir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया