आज अखिलेश यूपी के इस जिले का करेंगे दौरा, टेंशन में योगी खेमा


ABHIMANYU VERMA 09/09/2019 08:10 AM
328 Views

Rampur. सपा नेता आज़म खान के खिलाफ अब तक अस्सी से ज्यादा मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। जिसके को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने जा रहे हैं। सपा संरक्षक मुलायम सिंह के निर्देश के बाद सोमवार को अखिलेश यादव रामपुर जा रहे हैं। 
samajwadi party chief akhilesh yadav ka rampur visit

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव सुबह 10 बजे लखनऊ से रामपुर के लिए रवाना होंगे। रास्ते में मुहल्ला मिरधान, फरीदपुर जिला बरेली में पूर्व विधायक स्व. सियाराम सागर के घर पर जाकर श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे रामपुर के लिए रवाना होंगे। 

अखिलेश यादव 9 सितम्बर को 4 बजे रामपुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाऊस आएंगे। यहां पर वह आजम खान और उनके परिवार से मुलाकात भी करेंगे और उनका रात्रि विश्राम भी यहीं होगा। साथ ही अगले दिन का कार्यक्रम यहीं निर्धारित होगा। अखिलेश के रामपुर कूच को सफल बनाने के लिए आस-पास के जिलों के कार्यकर्ताओं को भी सक्रिय किया गया है।

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश को रामपुर नहीं जाने देना चाहती कांग्रेस, सता रहा है ये डर

सपा अध्यक्ष के दौरे से पहले उनकी पार्टी और जिला प्रशासन में टकराव की स्थिति बनती दिख रही है। अखिलेश दो रात रामपुर में ही रहेंगे और 11 सितंबर को गांधी समाधि पर धरना देने की अनुमति मांगी है। वहीं, विरोधियों ने भी गांधी समाधि पर धरना-प्रदर्शन के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी है।  

रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि अखिलेश के कार्यक्रम का रामपुर में लोग विरोध कर रहे हैं और मुहर्रम का भी मौका है। उन्होंने कहा कि सपा ने 11 सितंबर को धरने की अनुमति मांगी है। सपा के राष्ट्रीय कार्यालय से सपा अध्यक्ष का कार्यक्रम मांगा है, जिससे वह उसके अनुरूप सुरक्षा व्यवस्था कर सकें। 

Web Title: samajwadi party chief akhilesh yadav ka rampur visit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया