डाकू बबुली कोल की करतूत, किसान का अपहरण कर मांगी फिरौती


NAZO ALI SHEIKH 09/09/2019 17:19:18
32 Views

Lucknow. डाकू बबुली कोल का आतंक रुक नहीं रहा है। कई बार पुलिस से बबुली की मुठभेड़ भी हुई, लेकिन हर बार वह चकमा देकर फरार होने में सफल रहा। बता दें कि वह चित्रकूट का इनामी डाकू है। उसने गत शनिवार को किसान का अपहरण कर लिया। अब वह 50 लाख रुपए फिरौती की मांग कर रहा है।

09-09-2019172042RobberyBabuli1

खबरों के मुताबिक, किसान ललित मोहन द्विवेदी को उनके खेतों पर काम करने वाले कल्लू कोल से बुलवाया। इसके बाद उसका अपहरण कर लिया।  किसान के परिवार से अब वह छोड़ने के लिए फिरौती मांग रहा है। 50 लाख की फिरौती मांगी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सर्च अभियान तेज कर दिया है। मध्य प्रदेश की पुलिस भी डाकू बबुली की खोजबीन में जुटी हुई है।

खबरों के मुताबिक, यह भी चर्चा है कि वीरपुर पंचायत के हरसेंड गांव से अगवा हुए किसान का नाम ललित मोहन द्विवेदी नहीं बल्कि, अवधेश द्विवेदी है। ग्रामीणों का कहना है कि डकैत रात दो बजे पुलिस की वर्दी पहनकर आए थे। अवधेश के साझीदार कल्लू कोल को पकड़कर अवधेश के घर गए थे। अवधेश जब अपने घर में सो रहे थे, तो कल्लू कोल जगाकर कहा कि बाहर साहब लोग आए हुए हैं। जैसे ही वह बाहर निकला डकैतों ने अपहरण कर लिया।

Web Title: Robbery Babuli Cole's handiwork, kidnapping of farmer, mother's ransom ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया