कांग्रेस ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार के बेटे को बड़ी जिम्मेदारी दी 


RAJNISH KUMAR 09/09/2019 19:10:05
490 Views

New Delhi. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार के बेटे अंशुल को कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। इसकी जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दी है।

09-09-2019191214SharmishthaMu1

कांग्रेस ने शर्मिष्ठा मुखर्जी और अंशुल मीरा कुमार को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है। इसके लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंजूरी दे दी है। बता दें कि इससे पहले शर्मिष्ठा मुखर्जी दिल्ली कांग्रेस में प्रदेश प्रवक्ता थीं। 

वहीं, मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चल रही खींचतान पर सोनिया गांधी ने दोनों नेताओं और मंगलवार और बुधवार को बैठक के लिए बुलाया है।

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, सोनिया गांधी मध्य प्रदेश में एसा प्रदेश अध्यक्ष चाहती हैं, जिसे कमलनाथ और सिंधिया दोनों का समर्थन हो। हालांकि कांग्रेस के नये प्रदेश अध्यक्ष को लेकर गुटबाजी सामने आ रही है।

Web Title: Sharmishtha Mukharji and Anshul Meira Kumar News ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया