रंगीला गर्ल ने कांग्रेस को कहा अलविदा, बताई यह वजह 


DEEP KRISHAN SHUKLA 10/09/2019 15:46:02
41 Views

Mumbai. मायनगरी में लोकसभा चुनाव के दौरान फिल्मी दुनिया से राजनीति में पदार्पण करने वाली सिने तारिका उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं। इसके पीछे उन्होंने पार्टी की अंदरूनी गुटबाजी को वजह बताया है। उन्होंने कहा कि यह आतंरिक गुटबाजी में राजनीतिक और सामाजिक संवेदनाओं के बड़े लक्ष्य तक पहुंचने में बाधक बन रही हैं। 
अपने इस्तीफे के बाद जारी अपने बयान में उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि मेरे बार बार प्रयास के बाद पार्टी की ओर से कोई एक्शन न लिए जाने के बाद मैं आहत हुई। 

10-09-2019155224Rangeelagirl1
इसके बाद मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को भी मैंने पत्र लिखा। इस पत्र पर कार्रवाई के बजाए मेरे साथ विश्वासघात करते हुए इस गोपनीय पत्र को लीक कर दिया गया। 
बार बार विरोध के बावजूद पार्टी के किसी भी सदस्य ने माफी तक मांगना जरूरी नहीं समझा। यही नहीं कांग्रेस के घटिया प्रदर्शन के लिए जो लोग जिम्मेदार थे उन पर कार्रवाई के बजाए उन्हें नए पदों से नवाजा जा रहा है। 

10-09-2019155242Rangeelagirl2
उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि मुंबई कांग्रेस संगठन के प्रमुख पदाधिकारी भी पार्टी के आधारभूत ढांचे में परिवर्तन लाने में असमर्थ हैं। 
ऐसे में उनके पास पार्टी से इस्तीफा देने के अलावा कोई विकल्प नहीं हैं। हलांकि कांग्रेस के बाद वह किसी अन्य दल का दामन थामेंगी इस संबंध में उन्होंने फिलहाल कुछ नहीं कहा। 

यह भी पढ़ें...यूपी उपचुनाव: यहां सपा के इस दांव से भाजपा और बसपा में मची खलबली

 

 

 

Web Title: Rangeela girl said goodbye to Congress, explained the reason ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया