राहुल के हटने के बाद इन सहयोगियों को भुगतना पड़ रहा खामियाजा, विभाग ही कर दिया...


GAURAV SHUKLA 10/09/2019 16:08:25
227 Views

Lucknow. राहुल के पार्टी की कमान संभालने के बाद जितनी चिंता सीनियर लीडर्स को उनको लेकर थी उससे कहीं ज्यादा नाराजगी उनके करीबियों को लेकर थी। तमाम मौके ऐसे सामने आए जब सार्वजनिक मंच से यह सुनने को मिला की राहुल ऐसी टीम से घिरे रहते हैं जिसके पास कोई राजनीतिक अनुभव है ही नहीं। 

10-09-2019161216rahulsepares1
गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही राहुल ने खुद को अलग कर लिया है। इसके बाद उनकी इस टीम के लोग भी हाशिए पर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार राहुल की कोर कमेटी की मेंबर प्रवीण चक्रवर्ती का रुतबा एक समय पर देखने लायक था। वह डेटा ऐनालिटिक्स विभाग के चीफ बनाए गये थे। यह विभाग ताकतवर था, लेकिन इस विभाग का कोई भी पूर्वानुमान सही न होने के बाद इस विभाग में काफी छटाई की गयी। अब यह विभाग महज एक डेटा इकाई के तौर पर काम करेगा। बता दें कि भले ही प्रवीण इसके अध्यक्ष बने रहेंगे लेकिन उनकी पहले की तरह पार्टी अध्यक्ष को रिपोर्टिंग खत्म कर दी गयी है। 

Web Title: rahul se paresan senier leaders ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया