बड़ी खबर: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे ये दिग्गज नेता,सियासी गलियारे में मची खलबली


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/09/2019 16:27:16
602 Views

 New Delhi. देश की राजधानी नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के लिए एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार पहुंंचे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच सीटें बटवारे को लेकर चर्चा चल रही है। वहीं इस खबर से सियासी गलियारे में खलबली मच गई है। 

10-09-2019163152Theseveteran1

इस साल महाराष्ट्र में होना है चुनाव

दरअसल 2019 के अंत देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है। ​जिसकी तैयारियां शुरु हो गई है। बीजेपी ने कई राज्यों में चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है। वहीं मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के दिल्ली पहुंचे हैं। पवार ने सोनिया गांधी के आवास पर मुलाकात की। 

10-09-2019163212Theseveteran2

महाराष्ट्र में कांग्रेस 111 सीटों पर लड़ सकती है चुनाव

सूत्रों के हवाले से खबर है कि दिल्ली में दोनों नेताओं के बीच सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई। बताया यह भी जा रहा है कि कांग्रेस महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों में 111 पर चुनाव लड़ने की चर्चा है जबकि एनसीपी 104 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। खबर यह भी थी कि मंगलवार को पूर्व सांसद ज्योति​रादित्य सिंधिया को सोनिया गांधी से मिलना था मगर शरद पवार के कारण उनकी बैठक टल गई है।

 

 

Web Title: These veteran leaders arrived to meet Congress President Sonia Gandhi, there was a stir in the political corridor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया