बौखलाये पाकिस्तान ने कबूला सच, कश्मीर को लेकर कही ये बड़ी बात


RAJNISH KUMAR 10/09/2019 17:16:28
113 Views

New Delhi. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है, लेकिन इस बीच पाकिस्तान ने भी स्वीकार किया है कि भारत कश्मीर का अभिन्न अंग है। बता दें कि पाकिस्तान जम्मू कश्मीर को हमेशा भारत प्रशासित कश्मीर कहता है। 

10-09-2019171815Pakistanconfe1

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी मंगलवार को यूएनएचआरसी की बैठक में जेनेवा हिस्सा लेने पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में स्वीकार किया कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पाक विदेश मंत्री कुरैशी ने कहा कि भारत दुनिया को यह जताने की कोशिश कर रहा है कि जम्मू कश्मीर में स्थिति पूरी तरह सामान्य है। उन्होंने कहा कि यदि कश्मीर में जिन्दगी सामान्य है भारत के राज्य कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय मीडिया, संगठन और गैरसरकारी संगठनों की जाने की इजाजत क्यों नहीं दे रहे हैं।  

#WATCH: Pakistan Foreign Minister Shah Mehmood Qureshi mentions Kashmir as “Indian State of Jammu and Kashmir” in Geneva pic.twitter.com/kCc3VDzVuN

— ANI (@ANI) September 10, 2019

बता दें कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद बौखलाया पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में गया था, लेकिन वहां उसे मुंह की खानी पड़ी थी। अब पाकिस्तान यूएनएचआरसी में इसे मुद्दा बनाने की कोशिश में जुटा हुआ है। इसे लेकर 115 पेज के झूठ के पुलिंदे के साथ भारत पर कई आरोप लगाये हैं।

Web Title: Pakistan confessed truth said this big thing about Kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया