उपचुनाव में बीजेपी को पटखनी देने के लिए यह पार्टी सपा से गठबंधन को तैयार,विपक्षी दलों में हैरानी


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/09/2019 17:46:13
735 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश में 12 सीटों पर उचुनाव होना है। जिसकी तैयारी सभी दलों ने तेज कर दी है। उपचुनाव में बीजेपी को पटखनी देने के लिए सभी दलों ने अलग-अलग योजना तैयार की है। इसी बीच रालोद उपचुनाव में सपा से गठबंधन करना चाहती है। इस खबर से विपक्षी दलों में हैरानी छा गई है। 

10-09-2019175622Thispartyis1

रालोद पश्चिमी यूपी में करना चाहता है सपा से गठबंधन

राष्ट्रीय लोकदल समाजवादी पार्टी के साथ पश्चिमी यूपी की गंगोह और इगलास विधानसभा सीट पर गठबंधन चाहता है। रालोद ने इन दोनों सीट के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव से बात कर ली है। अब सपा मुखिया अखिलेश यादव को तय करना है कि वह रालोद से गठबंधन करेंगे या नहीं।

10-09-2019175742Thispartyis4

सहारनपुर व हाथरस जिले में दोनों सीटें आती हैं

सहारनपुर जिले के गंगोह विधानसभा क्षेत्र (कैराना लोकसभा का क्षेत्र का हिस्सा) और हाथरस जिले की इगलास सीट पर उपचुनाव होना है। गंगोह सीट से प्रदीप चौधरी और इगलास सीट के विधायक राजवीर सिंह दोनों नेता अब सांसद बन चुके हैं। इन्हीं सीटों पर आरएलडी सपा से गठबंधन चाहती है। 

 

 

Web Title: This party is ready for alliance with SP to defeat BJP in the by-election, surprise in opposition parties ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया