Bigg Boss के इतिहास में पहली बार होंगे दो बड़े बदलाव, सलमान के साथ दिखेगी ये फीमेल होस्ट और...


NAZO ALI SHEIKH 11/09/2019 11:21:35
471 Views

Mumbai. बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 इसी महीने के आखिर में शुरु होने वाला है। हालांकि अभी तक इसी ऑफिसियल ऐलान नहीं किया गया है। दबंग सलमान खान ही इस बार भी शो को होस्ट करते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो इस बार बिग बॉस में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। इस बार शो में केवल सेलिब्रिटीज को एंट्री दी गई है। 

11-09-2019112655Forthefirst1

इस बार बिग बॉस में हॉरर थीम देखने को मिलेगी। खबरोँ की मानें तो पिछले कुछ महीनों में छोटे परदे पर हॉरर शो को कुछ ज्यादा ही रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए इस बार बिग बॉस में हॉरर थीम की एंट्री होने वाली है। 

जो सबसे बड़ा बदलाव सलमान खान के शो में होने वाला है वो है कंटेस्टेंट को लेकर इस बार शो में केवल सेलिब्रिटी ही नजर आएंगे। बिग बॉस का पिछला सीजन टीआरपी चार्ट पर कुछ खास नहीं कर पाया था। इसलिए बिग बॉस निर्माताओं ने इस बार सिर्फ सिलेब्रिटी को शो का हिस्सा बनाने का फैसला किया है।इस बार एक बड़ा बदलाव होस्ट को लेकर भी हो सकता है। खबरों की मानें तो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा जब सलमान के साथ फीमेल होस्ट दिखेगी। यह होस्ट कौन होगी, इसका पता तो शो के प्रीमियर में ही चलेगा। 

यह तो आपको जानकारी हो ही गई है कि इस बार बिग बॉस की लोकेशन बदली गई है। इस बार लोनावला की जगह बिग बॉस की शूटिंग गोरेगांव मुंबई में होगी। एक बड़ा बदलाव और देखने को मिल सकता है। खबर है कि इस बार घर में पहली बार फीमेल बिग बॉस की आवाज सुनने को मिलेगी।

Web Title: For the first time in the history of Bigg Boss, there will be two major changes, this female host will be seen with Salman and ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया