सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में लश्कर आतंकी आसिफ हुआ ढ़ेर


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/09/2019 12:28:15
48 Views

Srinagar. जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत सुरक्षाबलों की सोपोर इलाके में आतंकवादियों से मुठभेड़ हुई। इस दौरान जवानों लश्कर ए तैयबा के खूंखार आतंकी आसिम को मार गिराने में सफलता हासिल की है। वह सेना के मोस्ट वांटेड आतंकियों की हिट लिस्ट में शामिल था। 

11-09-2019123121Lashkarmilita1
बुधवार सुरक्षाबलों के हाथ घाटी में बड़ी सफलता लगी। जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में आतंकियों के छिपे होने के सूचना मिली थी। 
जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों की ओर से फायरिंग की गयी। 
सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान खूंखार लश्कर आतंकी आसिफ ढेर हो गया। सुरक्षाबलों ने उसका शव बरामद कर लिया है। मारे गए आतंकी के पास से गोलाबारूद भी बरामद हुआ है। 

11-09-2019123135Lashkarmilita2
बता दें कि बीते दिनों सोपोर में एक फल विक्रेता के घर हुए आतंकी हमले में आसिफ शामिल था। वह घाटी में लम्बे समय से सक्रिय रह कर आतंकी घटनाओं को अंजाम दे रहा था। 
जिसके चलते उसे सुरक्षाबलों के वांटेड आतंकियों की हिट लिस्ट में शामिल किया था। जम्मू कश्मीर के डीजीबी दलबीर सिंह ने आसिफ के मारे जाने की पुष्टि की है। 
उन्होंने बताया कि शोपोर में फल विक्रेता के घर पर हुई फायरिंग की घटना में आसिफ शामिल था। बता दें कि इस घटना में फल विक्रेता की तीन वर्षीय बच्ची उस्मा जान घायल हो गयी थी। 
बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद घाटी में आतंकवाद की घटनाओं में जबरदस्त इजाफा हुआ है।पुलिस के मुताबिक अब तक सबसे अधिक 22 आतंकी घटनाएं दर्ज की गयी हैं। 

यह भी पढ़ें...जिनेवा में बलूच समर्थकों का पाकिस्तान के खिलाफ पोस्टर वार

 

 

 

Web Title: Lashkar militant Asif gets killed in an encounter with security forces ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया