बड़ी खबर : अखिलेश का दौरा रोकना कांग्रेस नेताओं को पड़ा भारी, पार्टी ने लिया यह एक्शन 


GAURAV SHUKLA 11/09/2019 12:50:35
253 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान के खिलाफ मौर्चा खोलने और पूर्व सीएम अखिलेश यादव का विरोध करने को लेकर कांग्रेस के दो नेताओं पर संकट आ गया है। दोनों नेताओं पर छह साल के लिए पार्टी से बाहर होने का खतरा मंडराता दिखाई दे रहा है। इस कड़ी में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दोनों ही नेताओं से नोटिस जारी कर पांच दिन के भीतर जवाब मांगा है। वहीं इस तरह अखिलेश के दौरे का विरोध किये जाने को लेकर समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस पर बीजेपी से मिलीभगत का आरोप भी लगाया है। 

11-09-2019131951akhileshkavi1
गौरतलब है कि कांग्रेस नेता फैसल खाना लाला ने अखिलेश यादव के 9 सितम्बर को रामपुर आने को लेकर दंगा भड़काने की आशंका जताई थी। जिसके बाद उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखा था कि सपा अध्य़क्ष अखिलेश यादव 9 सितम्बर 2019 को भूमाफिया आजम खान के समर्थन में रामपुर पहुंच दंगा करवाना चाहते हैं। इसी तरह उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मतीउर्रहमान उर्फ बबलू ने भी अखिलेश के दौरे का विरोध जताया था। इस विरोध के चलते ही अखिलेश का रामपुर दौरा भी रद्द कर दिया गया था। 

Web Title: akhilesh ka virodh congress netao ko pada bhari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया