अखिलेश बनाए माहौल उससे पहले ही प्रशासन ने कर दी कार्रवाई, हत्या का मुकदमा...


GAURAV SHUKLA 12/09/2019 14:59:38
937 Views

Lucknow. भू माफिया घोषित हो चुके समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आजम पर यह कार्रवाई अखिलेश यादव के रामपुर पहुंच उनके पक्ष में माहौल बनाने से पहले की गयी है। 

12-09-2019150140azampardajh1
गौरतलब है कि कद्दावर नेता आजम खां के खिलाफ हत्या का एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसी के साथ उन पर भैंस, गाय और बकरी चोरी का आरोप भी लगा है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस मामले में उनके साथ ही शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी, सुन्नी सेंट्रल बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी और तत्कालीन सीओ सिटी आले हसन खां को भी नामजद किया गया है। 
क्या था मामला यह पूरा मामला 15 अक्टूबर 2016 की सुबह 4.30 बजे का है। जिसको लेकर यतीमखाना घोसियान की नसीमा खातून ने दर्ज करवाया है। उनके अनुसार 15 अक्टूबर 2016 को सीओ सिटी आले हसन खां, जफर फारूकी, वसीम रिजवी, आजम खां के मीडिया प्रभारी  फसाहत अली खां शानू, एसओजी के सिपाही धर्मेंद्र और इस्लाम ठेकेदार, आजम खां के बेटे अब्दुल्ला के दोस्त मुहम्मद सालिम उनके घर आ धमके। इस दौरान उनसे आजम खां के स्कूल बनने को लेकर घर खाली करने को कहा गया। इसका विरोध करने पर मारपीट की गयी और घर का सारा सामान तहस नहस कर दिया गया।

12-09-2019150251azampardajh3

घर खाली करने से पहले जानवरों को खोल दिया गया। इसके साथ ही कहा गया कि यह भैंस, गाय और बकरी आजम खां की गौशाला को दे देंगे। घर खाली करने के दौरान उनके पति बाबू अली से मारपीट की गयी जिससे वह घायल हो गये। उनकी इलाज के दौरान मौत भी हो गयी। जिसके चलते यह मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

Web Title: azam par daj hua hatya ka mukadma ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया