AIADMK के बैनर ने ली स्कूटी सवार युवती जान, जानिए क्या है पूरा मामला


DEEP KRISHAN SHUKLA 13/09/2019 09:02 AM
93 Views

Chennai. देश भर में यातायात नियमों को उल्लंघन करने पर भारी भरकम चालान को लेकर बवाल मचा है। जिसे लेकर सरकार यह बयानबाजी कर रही है कि उसे लोगों की जान की फिक्र है। वहीं दूसरी ओर तमाम नियमों को पालन करने जिम्मेदारों की अनदेखी और बदइंतजामी के चलते असमय काल के गाल में समा रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ। जहां सड़क के डिवाइडर पर लगा राजनैतिक दल का अवैध बैनर गिरने से एक स्कूटी सवार हादसे का शिकार हा गयी। इस हादसे में मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। इस हादसे को लेकर मचे बवाल के बाद जागी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

AIADMK banner took life of the scooter riding girl, know what is the whole matter
मिली जानकारी के मुताबिक चेन्नई के पल्लीकरनई में सड़क के डिवाइडर पर अवैध रूप से AIADMK के बड़े बड़े बैनर लगे हैं। 
बताया जा रहा है कि गुरूवार दोपहर इन्हीं में से एक बैनर अचानक गिर गया। इस बैनर की चपेट में आकर एक स्कूटी सवार 23 वर्षीय युवती आ गयी। 
वह सड़क पर गिरी और पीछे से चला आ रहा ट्रक उसे रौंदता हुआ निकल गया। युवती का नाम सुब्राश्री बताया जा रहा है। 
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उसे क्रोमपेट अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
क्रोमेट की रहने वाली सुब्राश्री बीटेक स्नातक थी। उसे उच्च शिक्षा के लिए हाल ही में कनाडा जाना था। 
बता दें कि जिस बैनर के चलते युवती असमय काल का ग्रास बनी वह बैनर AIADMK के कार्यकर्ता सी जयगोपाल अपने बेटे की शादी के जश्न मं आने वाले नेताओं के स्वागत में लगाए थे। 
ये बैनर पल्लीकरनई शहर के रेडियल रोड पर लगे थें। इस हादसे के बाद लोगों में खासा आक्रोश है। लोग ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे #whokilledsubashree पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

AIADMK banner took life of the scooter riding girl, know what is the whole matter
  ट्रैफिक एक्टीविस्ट ने की जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग
पुलिस का कहना है कि युवती ने हेलमेट नहीं पहन रखा है। हलांकि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मनोज पर आईपीसी की धारा 279, 336, 304 ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। उधर ट्रैफिक एक्टिविस्ट रामास्वामी ने पल्लीकरनई पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराते हुए अवैध बैनर से संबंधित पुलिस व नगर निगम अधिकारियों और सत्तारूढ़ दल के नेताओं पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। 
  पहले भी जाने ले चुके हैं राजनीतिक दलों के बैनर
राजनैतिक दलों को बैनर पहली दफा किसी की मौत का कारण नहीं बना है इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं हो चुकी है। ऐसा ही एक हादसा नवंबर 2017 में कायम्बटूर में हुआ था। इस हादसे में भी AIADMK के बैनर से टकराने कर 30 वर्षीय तकनीकी विशेषज्ञ रघुपति कंदासामी की मौत हो गयी थी। 

यह भी पढ़ें...भोपाल: गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, नाव पलटने से 11 लोगों की मौत

 

 

 

Web Title: AIADMK banner took life of the scooter riding girl, know what is the whole matter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया