चिन्मयानंद केस में प्रियंका ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- यूपी पुलिस सुस्त क्योंकि....


ABHIMANYU VERMA 13/09/2019 10:54 AM
160 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पूर्व केंद्रीय गृहराज्‍य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद मामले में प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार को महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि इस मामले में पुलिस इसलिए सुस्त हैं, क्योंकि आरोपी भाजपा से जुड़ा हुआ है। 

Priyanka gandhi accuses big charge on BJP in Chinmayananda case

प्रियंका ने एक वेबसाइट की न्यूज़ ट्वीट करते हुए लिखा कि 'उप्र की भाजपा सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया है कि उसका महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं।' उन्होंने आगे लिखा कि 'आखिर क्यों शिकायतकर्ता लड़की को दोबारा प्रेस के सामने सुरक्षा की गुहार लगानी पड़ रही है? आखिर यूपी पुलिस सुस्त क्यों है? क्योंकि आरोपी का सम्बंध भाजपा से है?'

Priyanka gandhi accuses big charge on BJP in Chinmayananda case

बता दें कि इस मामले में गुरुवार दोपहर में एसआईटी ने पुलिस लाइन में एसएस कालेज के प्राचार्य डा. अवनीश मिश्रा और एसएस लॉ कालेज के प्राचार्य संजय बरनवाल को पूछताछ के लिए बुलाया था। एक-एक कर दोनों लोगों से अकेले में सवाल किए गए। पहले संजय बरनवाल को बुलाया गया। 

सूत्रों के अनुसार उनसे छात्रा और कालेज के काम के बारे में पूछा गया। छात्रा के व्यवहार, उसके काम आदि के बारे में पूछा गया। इसी तरह से एसएस कालेज के प्राचार्य डा. अवनीश मिश्रा से भी तमाम सवाल किए गए, करीब दो घंटे के बाद दोनों पुलिस लाइन से चले आए। इस दौरान शाम को स्वामी चिन्मयानंद से भी एसआईटी ने पूछताछ की। 

Web Title: Priyanka gandhi accuses big charge on BJP in Chinmayananda case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया